Thursday , April 19 2018
Breaking News
Home / अजब गजब / भारत की ऐसी जगह जहां खुद भारतीयों का जाना मना है, आपको पता होना चाहिए

भारत की ऐसी जगह जहां खुद भारतीयों का जाना मना है, आपको पता होना चाहिए

आपको टाइटल पढ़ के बुरा तो लगा होगा और लगना भी चाहिये। क्योंकि भारत ये सिर्फ और सिर्फ भारतीयों का है फिर भी यहाँ कुछ परदेशी लोगों के लिए ऐसे ज़गह है। जहाँ भारतीयों को आना मना है। आज हम आपको ऐसे 5 जगह के बारे में बताना जा रहे हे।

1. Uno-In Hotel, (बंगलौर):

ये होटल 2012 में शुरू किया गया था। ये किसी जापानी आदमी ने इसका गठन किया था। ये होटल सिर्फ जापानी लोगो के लिए था। यहाँ भारतीयों का आना सख्त मना किया गया था। ये होटल को 2014 को बंगलूर सरकार ने बंद किया।

2. “Foreigners Only” beaches in Goa:

गोवा भारत का एक अच्छा टूरिस्ट स्पॉट माना जाता है। लेकिन यहाँ के कुछ पोर्तुगिश लोगो के बीच है। जो के सिर्फ विदेशी लोगो के लिए है। यहाँ भी इंडियन लोगो को आना मना है।

3. कसोल हिमाचल प्रदेश:

ये होटल हिमाचल प्रदेश के कसोल में स्थित है। ये होटल तब सुर्खियों को आया। जब ये भारतीय महिला को अंदर आने से मना किया गया और इस होटल के मालिक ने बताया के ये होटल सिर्फ इजरायली लोगो के लिए है।

4. पाण्डिचेरी “Foreigners Only” beaches:

गोवा के तरह पाण्डिचेरी भी भारत का एक वीभिन्य टूरिस्ट स्पॉट माना जाता है। यहाँ पर भी गोवा के तरह कुछ बीच है। जो सिर्फ परदेशी लोगो के लिए है। यहाँ भी भारतीय लोगो जो आना सख्त मना किया गया है।

5. A certain lodge (चेन्नई) :

हाइलैंड्स’ के छद्म नाम को देखते हुए, चेन्नई में एक निश्चित होटल केवल उन ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है। जिनके पास विदेशी पासपोर्ट है। डेक्कन हेराल्ड की एक कहानी के मुताबिक, ‘नो इंडियन’ पॉलिसी इस होटल में बहुत सख्ती से निभाई जाती हे। यहाँ इंडियन लोगो को आना सख्त मना है।

About MT Desk

Check Also

जब युवती के सिर पर चलती है दुनिया की सबसे बड़ी कंघी और कैंची तो…..

आपने नॉर्मल कंघी तो खूब देखी होंगी लेकिन इस कंघी को देखकर आपकी आंखें खुली …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six − six =