Monday , April 23 2018
Breaking News
Home / खेल / आईपीएल में पंजाब के लिए सहवाग करेंगे ओपनिंग!

आईपीएल में पंजाब के लिए सहवाग करेंगे ओपनिंग!

नई दिल्ली,| भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते दिखेंगे।

खबरों के मुताबिक सहवाग पंजाब के आठ अप्रैल को होने वाले घरेलू मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे।

किंग्स इलेवन पंजाब ने एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी है। सहवाग पिछले सीजन से पंजाब के साथ मेंटॉर के रूप में काम कर रहे हैं।

पंजाब की फ्रेंचाइजी ने ट्वीट में लिखा है, ब्रेकिंग न्यूज! आपको एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी देखने को मिलेगी। सहवाग आईपीएल में एक बार फिर मैदान पर उतरेंगे वह एरॉन फिंच के स्थान पर टीम में शामिल होंगे।

वहीं पंजाब की वेबसाइट पर जारी खबर में लिखा है, सहवाग संन्यास से वापसी करेंगे और फिंच की गैरमौजूदगी में पारी की शुरुआत करेंगे। यह फैसला मोहाली में टीम के अभ्यास शिविर में कप्तान रविचंद्रन अश्विन, कोच ब्रैड हॉज और सहवाग के बीच लंबी चर्चा के बाद लिया है।

पंजाब की वेबसाइट ने सहवाग के हवाले से लिखा है, शुरुआत में मैंने बल्ला सिर्फ युवा गेंदबाजों को अभ्यास कराने के लिए उठाया था, लेकिन मैं गेंद को अच्छे से मार रहा था। तो जब सवाल आया कि फिंच की गैरमौजूदगी में कौन पारी की शुरुआत करेगा तो ब्रैड ने मजाक में मेरा नाम लिया, और फिर मैं इसके बारे में गंभीरता से सोचने लगा।

वेबसाइट ने ब्रैड के हवाले से लिखा है, कई नाम सामने आए लेकिन टीम संयोजन नहीं बन रहा था। फिर सहवाग को नेट्स में बल्लेबाजी करते देख मेरे दिमाग में यह विचार आया। हमने इसके बारे में शिविर में बात की और वह एक बार फिर मैदान पर उतरने को तैयार हो गए।

हालांकि यह खबर अप्रैल फूल के रूप में भी देखी जा रही है। क्या यह खबर सच है या फ्रेंचाइजी ने अप्रैल फूल के लिए इस खबर को हवा दी है इसका पता जल्द ही चलेगा। आठ अप्रैल को इस सस्पेंस से उठेगा पर्दा!

About Agency

Check Also

आपने भी देखा होगा बैंगलोर और पंजाब का मुकाबला, क्या आपके दिमाग में भी आई ये बात?

आपने भी देखा होगा बैंगलोर और पंजाब का मुकाबला, क्या आपके दिमाग में भी आई ये बात

शुक्रवार को विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर (आरसीबी) और आर अश्विन की कप्तानी में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 + 13 =