Monday , April 23 2018
Breaking News
Home / व्यवसाय / व्हाट्सएप नए अपडेट के साथ लाया टुडे व्यू फीचर, जानें क्या है यह और कैसे करें इस्तेमाल

व्हाट्सएप नए अपडेट के साथ लाया टुडे व्यू फीचर, जानें क्या है यह और कैसे करें इस्तेमाल

आईफोन यूजर्स के लिए व्हाट्सएप में एक नया अपडेट आया है। इस अपडेट के अंतर्गत कुछ बदलाव लाए गए हैं। इस बदलाव के बाद आईफोन यूजर्स टुडे व्यू के अंतर्गत व्हाट्सएप में रीसेंट स्टेटस अपडेट देख पाएंगे। आईफोन के लिए आए इस व्हाट्सएप अपडेट में स्क्रीन ऑफ करने के बाद भी और दूसरी एप में जाने के बाद भी वॉयस मैसेजेज प्ले होते रहेंगे।

कौन से अपडेट में उपलब्ध ये फीचर्स? इन बदलावों को यूजर्स एप के अपडेटेड वर्जन (v2.18.40) को डाउनलोड कर के इस्तेमाल कर सकते हैं। यह अपडेट सिर्फ आईफोन यूजर्स के लिए है। व्हाट्सएप का यह वर्जन आईओएस 7.0 या उसके बाद के वर्जन पर कार्य करेगा। आपको बता दें, पिछले हफ्ते एप में नया एंड्रॉयड बीटा वर्जन आया है। इसमें नए नंबर में शिफ्ट करने पर कॉन्टैक्ट्स को नोटिफाई करने का फीचर दिया गया है।

व्हाट्सएप के अपकमिंग फीचर्स का ट्रैक रखने वाली वेबसाइट WaBetaInfo ने ट्वीट किया की- ”यह नया फीचर पुराने चेंज नंबर फीचर से कहीं बेहतर है। इसके अंतर्गत यूजर्स नोटिफाई के लिए कॉन्टैक्ट्स का चयन कर पाएंगे। इसी के साथ चैट हिस्ट्री नई चैट में मूव हो जाएगी। इससे डुप्लीकेट चैट की समस्या से भी निजात मिल जाएगा।”

About MT Desk

Check Also

फैमिली के लिए 19 अप्रैल को आ रही है नई कार, जानिये इसके फीचर्स

फैमिली के लिए 19 अप्रैल को आ रही है नई कार, जानिये इसके फीचर्स

MPV सेगमेंट में सुजुकी मोटर्स जल्द ही अपनी नई अर्टिगा का ग्लोबल लॉन्च को लॉन्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

6 + six =