Monday , April 23 2018
Breaking News
Home / मनोरंजन / कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के सपोर्ट में आईं शिल्‍पा शिंदे,कहा–गलती किससे नहीं होती

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के सपोर्ट में आईं शिल्‍पा शिंदे,कहा–गलती किससे नहीं होती

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की चौखट पर कई मुसीबतें धरना दे रही हैं। हाल ही में कपिल ने ट्विटर पर एक मीडिया के पत्रकार को गालियां दी थीं। उनको न जाने क्‍या हो गया कि सलमान के जेल भेजे जाने पर उन्‍होंने सिस्टम को भी आड़े हाथों लिया।

हालांकि बाद में वो ट्वीट्स डिलीट भी कर दिए गए। इसके बाद कपिल और उस न्यूज पोर्टल के पत्रकार के बीच फोन पर बात हुई। इसमें कपिल ने उस पत्रकार को अपशब्‍द कहे। इसके बाद वो कॉल रिकॉर्डिंग वाला ऑडियो टेप भी सामने आ चुका है। दूसरी ओर कपिल का शो भी दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है।

खबर ये भी आ रही है कि चैनल कपिल का नया शो बंद करने का मन बना चुका है। इस वक्त हर तरफ से कपिल के सितारे गर्दिश में हैं। इन सबके बीच अब कपिल के सपोर्ट में खुद शिल्पा शिंदे भी सामने आ चुकी हैं। शिल्पा ने कपिल का खुलकर सपोर्ट किया है।

शिल्पा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि किसी को गाली देना गलत बात है। सभी आर्टिस्टों को पता है कि विक्की लालवानी सभी से कितना टॉर्चर करके सवाल पूछते हैं। जागो आर्टिस्ट जागो। इसके साथ ही शिल्पा ने आगे पोस्ट में लिखा है कि कुछ तो प्रोब्लम जरूर है वर्ना कोई आर्टिस्ट इतना बोल नहीं सकता है। हम सब इंसान हैं, गलती किससे नहीं होती है, गाली कौन नहीं देता है। चढ़ते सूरज को सब सलाम ही करते हैं। पिछला रिस्पेक्ट करके उसे माफ कर दीजिए। सभी मीडियावालों से विनती है कि हमें कपिल को स्पेस देने की जरूरत है। खैर अब शिल्पा शिंदे ने खुलकर कपिल का सपोर्ट कर दिया है।

बता दें कि कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर और एक्स गर्लफ्रैंड प्रीति सिमोस, उनकी बहन नीति सिमोज और विक्की लालवानी के खिलाफ ब्लैकमेलिंग का मामला भी फाइल करवाया है। इधर, पत्रकार विक्की लालवानी ने भी कपिल के खिलाफ केस करवा दिया है।

About Agency

Check Also

शादी के बाद इस देश में शिफ्ट हो रही हैं सोनम कपूर

शादी के बाद इस देश में शिफ्ट हो रही हैं सोनम कपूर

एक्ट्रेस सोनम कपूर आजकल अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। खबरों के अनुसार सोनम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × three =