Monday , April 23 2018
Breaking News
Home / ब्लॉग / जब बीजेपी नेता से कहा गया कि वन्दे मातरम गाइये तो….

जब बीजेपी नेता से कहा गया कि वन्दे मातरम गाइये तो….

बीजेपी सरकार में राष्ट्रवाद के अलग मायने होते हैं, जैसा बीजेपी और आरएसएस तय करते हैं वैसी देशभक्ति अगर आप नही करते तो आप देशद्रोही हो जाते हैं. इतना ही आपको पाकिस्तान जाने का भी निमन्त्रण दे दिया जाता है लेकिन जब इन्ही बीजेपी नेताओं से देशभक्ति साबित करने को कहा जाता है तब इनकी बोलती बंद हो जाती है. मामला एक न्यूज़ चैनल के बहस का है, जहाँ एक मौलाना ने जब बीजेपी नेता को अपनी देशभक्ति साबित करने का चैलेंज किया तो नेता जी की हवा ख़राब हो गयी और वो इधर-उधर के बहाने बताने लगे. बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

ज़ी नेटवर्क के चैनल ज़ी सलाम पर हो रही इस बहस में हैरान कर देने वाली स्थिति तब पैदा हो गयी जब दूसरों को राष्ट्रभक्ति का ज्ञान देने वाले बीजेपी नेता खुद ही वन्दे मातरम गाने में असफल रहे. बता दें कि देश में एक माहौल बन गया है कि जो वन्दे मातरम नही गायेगा वो पाकिस्तान जायेगा.कई जगह इसको लेकर खूब राजनीति हो रही है कि वन्दे मातरम गाना ही होगा. जबकि कोर्ट की तरफ से भी कहा जा चुका है कि गाना या न गाना ये खुद की मर्जी पर है.

 

जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो वीडियो ज़ी सलाम पर हो रहे बहस का है, जिसमें बीजेपी प्रवक्ता नवीन कुमार और ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्य मुफ्ती एजाज अरशद कासमी मेहमान के तौर पर शामिल हैं. इस वीडियो में आप देखेंगे कि देशभक्ति के नाम पर ज्ञान बाँट रहे बीजेपी नेता से मौलाना से वन्दे मातरम गाने को कहा तो उन्हें पसीने छूटने लगे.

वीडियो

 

 

 

Posted by Om Thanvi on

About MT Desk

Check Also

हाफिज पर कार्रवाई, कितनी हकीकत कितना फसाना

पत्रकार – मोहम्मद शहजाद नई दिल्ली  – किसी ड्रामे को अगर उन्हीं किरदारों और कथा-पटकथा के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen + 7 =