सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 का ट्रेलर लेकर आ चुके हैं। ईद के मौके पर रिलीज हो रही इस फिल्म की लंबे समय से चर्चा हो रही थी। फिल्म को लेकर खुद सलमान उत्साहित है। वजह यह भी है कि यह उनकी 3 डी पर बनी पहली फिल्म होगी। फिल्म में बहुत बड़ी कास्ट है।

सलमान का मानना है कि फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूजा ने अपना बेस्ट दिया है। सलमान ने अब तक बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्मों में काम किया है, जिसमें उनकी बॉन्डिंग बच्चों से काफी अच्छी दिखाई गयी है। रियल लाइफ में भी सलमान की अपने घर के बच्चों के साथ काफ़ी अच्छा मेलजोल है। बच्चे सलमान के फैन भी हैं और उनकी फिल्में देखने के लिए बच्चे भी काफी संख्या में जाते हैं। ऐसे में जब सलमान से रेस 3 के ट्रेलर लांच के दौरान पूछा गया कि वह बच्चों के लिए आइडल के रूप में हैं। ऐसे में जब बच्चों को लेकर लगातार ऐसी खबरें आती हैं कि उनके साथ यौन शोषण हो रहा है तो क्या वह कभी विचलित होते हैं इस पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि आपने सही सवाल किया है। यह सच है कि बच्चों के साथ जो कुछ भी हो रहा है, वह नहीं होना चाहिए, हम सबको कुछ भी कर के हर तरह से इसे रोकना ही चाहिए। जहां भी कुछ भी हो रहा है। हर हाल में इसे रोका जाना चाहिए।

बता दें कि सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान काफी लोकप्रिय और कामयाब फिल्म रही। इस फिल्म में सलमान खान ने मुन्नी यानि हर्षाली मल्होत्रा के साथ ही काम किया था। फिल्म को बड़ी सफलता मिली थी। इसके अलावा फिल्म टयूबलाइट में भी उन्होंने मार्टिन के साथ काम था, रियल लाइफ में भी वह मार्टिन को काफी पसंद करते हैं जो कि बाल कलाकार की भूमिका में थे।

बताते चलें कि कुछ समय पहले ही कठुआ मामले को लेकर कई सितारों ने अपनी बातें रखी थीं। आलिया भट्ट ने कहा था कि एक लड़की होने के नाते उनका दिल दहल उठा था और वह काफी अधिक दुखी हो गयी थीं।

Close Menu