बॉलीवुड की धक-धक गर्ल कहलाई जाने वाली माधुरी दीक्षित का आज जन्मदिन है। 15 मई 1967 को मुंबई में जन्मी माधुरी फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। आज भी उनका जादू बरकरार है क्योंकि वे एक बार फिर फिल्मों में नजर आने वाली हैं। खास बात यह है कि, माधुरी के जन्मदिन के मौके पर सेलिब्रेशन एक दिन पहले से ही शुरू हो गया था। दरअसल, डीआईडी लिटिल मास्टर्स के सेट पर माधुरी का प्री बर्थडे सेलिब्रेशन हुआ था।

यहां पर माधुरी का जन्मदिन अलग अंदाज में मनाया गया। जो तस्वीरें सामने आई हैं उसमें यह साफ देखा जा सकेगा कि इस खास अवसर पर सभी ने माधुरी का जन्मदिन गर्मजोशी से मनाया और इस मौके पर माधुरी बेहद खुश थीं। सबसे पहले माधुरी की तस्वीर आपको दिखाते हैं। माधुरी ने इस अवसर पर ब्लू कलर की साड़ी कैरी की थी।इस तस्वीर को देखकर आपको हंसी आ सकती है क्योंकि इसमें जय भानुशाली माधुरी की एक्टिंग करते नज़र आ रहे हैं। न सिर्फ एक्टिंग बल्कि जय ने तो पूरा ड्रेसअप ही माधुरी की तरह किया हुआ था।माधुरी ने बच्चों के साथ बर्थडे केक काटा।

माधुरी दीक्षित का जन्मदिन आज है लेकिन इससे पहले ही माधुरी के जन्मदिन का केट डीआईडी के सेट पर काटा गया।फिल्मों की बात करें तो माधुरी दीक्षित अब मराठी फिल्म बकेट लिस्ट में नजर आएंगी। पहली बार मराठी फिल्म में काम कर रही माधुरी दीक्षित ने उनके काम करने के अनुभव के बारे में कुछ दिन पहले बताया था कि वह एक लंबे समय से एक ऐसी फिल्म में काम करना चाहती थी, जो कि साधारण महिलाओं के जीवन से जुड़ी हुई हो। इसके चलते जब उनके सामने इस फिल्म का प्रस्ताव आया तो सबसे पहले उन्होंने फिल्म का नरेशन सुना, जिसके बाद वह उन्हें पसंद आया और उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हां कहा। इस बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित ने कहा था कि, एक दिन उनके मैनेजर ने उन्हें फोन करके कहा कि एक मराठी फिल्म के निर्देशक उनसे मिलना चाहते हैं और कोई उन्हें लेकर कोई फिल्म बनाना चाहते हैं।

इस पर माधुरी दीक्षित ने सबसे पहले उस फिल्म की कहानी उनसे मंगवाई और जिसके बाद कहानी पसंद आने के बाद उन्होंने फिल्म के निर्देशक को मिलने के लिए बुलाया और फिल्म को लेकर निर्देशक के साथ हुई बातचीत के बाद उन्होंने फिल्म की कहानी में कुछ बदलाव करने के लिए कहा। जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दी।माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा था कि वह लंबे समय से मराठी फिल्म करना चाहती थी और उन्हें लगता है कि यही सही समय था मराठी फिल्म करने के लिए। इस फिल्म में उनके अलावा सुमित राघवन की भी अहम भूमिका है। आपको बता दें कि, सुमित राघवन के साथ वह एक गाने पर उनके अंदाज में थिरकती हुई भी नजर आएंगी। मराठी फिल्म बकेट लिस्ट एक लड़की की कहानी है, जिसका देहांत हो जाता है। उसके बाद उसकी जो इच्छाएं आकांक्षा होती है वह पूरा करने का माधुरी दीक्षित फिल्म में प्रयास करती है। इस फिल्म का निर्माण करण जौहर अन्य कई लोगों के साथ मिलकर किया है। करण जौहर के जन्मदिन पर यह फिल्म रिलीज होगी।

Close Menu