sonam kapoor reception anil kapoor with akshay kumar dance pic के लिए इमेज परिणाम

सोनम कपूर के रिसेप्शन में अनिल कपूर फुल ऑन मस्ती और डांस करते दिखे. उन्होंने अपने सुपरहिट सॉन्ग 'माई नेम इज लखन' और फिल्म दिल धड़कने दो के 'गल्ला गूड़िया' गाने पर जमकर डांस किया. उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वे खिलाड़ी अक्षय कुमार के साथ भांगड़ा करते दिखे.

वीडियो में अनिल कपूर, अक्षय कुमार को डांस फ्लोर पर लेकर जाते हैं. फिर दोनों 'दिल धड़कने दो' के पॉपुलर सॉन्ग 'गल्ला गुड़िया' पर भांगड़ा करते हैं. इस दौरान अनिल कपूर काफी एक्साइटेड दिखे. वहीं अक्षय कुमार उन्हें गले से लगा लेते हैं.

डांस करते हुए दोनों की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. इस दौरान अनिल कपूर अपना सिग्नेचर स्टेप भी करते दिखे. वीडियो में करीना कपूर, सोनम कपूर और स्वरा भास्कर भी थिरकते हुए नजर आ रही हैं.

वायरल हुआ सलमान-शाहरुख का डांस

सोनम के वेडिंग रिसेप्शन को सभी सेलेब्स ने खूब एंजॉय किया. पार्टी में सलमान-शाहरुख की जुगलबंदी देखने को मिली. दोनों ने जमकर डांस किया. सलमान खान ने जहां टन टना टन और आज की पार्टी सॉन्ग गाया. वहीं शाहरुख ने उनकी ट्यून पर जमकर डांस किया. बॉलीवुड फैंस के लिए दोनों खान के डांसिंग और सिंगिंग वीडियो किसी ट्रीट से कम नहीं है. पहली बार दोनों का ऐसा दोस्ताना देखने को मिला है.बता दें, सोनम-आनंद की शादी 8 मई को दोपहर के समय मुंबई में उनकी मौसी के बंगले पर सिख रीति-रिवाजों से हुई. शादी के दौरान सोनम को भाइयों ने पारंपरिक तरीके से लाल चुनर के नीचे मंडप तक पहुंचाया. शादी में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हुए. दुल्हन के रूप में सोनम बेहद शानदार लुक में नजर आईं. सोनम ने वाइट और गोल्डन लहंगा पहना था. लहंगा फैशन डिजाइनर संदीप खोसला और अबू जानी ने डिजाइन किया है. सोनम ने इसके साथ नेकलेस, झुमके, मांग टीका और कड़ा पहना. आनंद गोल्डन कुर्ते में नजर आए.

Related Post

Close Menu