सोशल मीडिया और व्हाट्सएप के जमाने में झूठी खबरें फैलाना काफी आसान हो गया है. साथ ही इन खबरों को फैलने से रोकना मुश्किल भी. इस बार अफवाहों का शिकार हुए हैं बॉलीवुड स्टार अजय देवगन. सोमवार से लगातार ये मैसेज वायरल हो रहा है कि अजय देवगन का हैलीकॉप्टर क्रैश हो गया है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये हादसा महाबलेश्वर के पास हुआ. उसके बाद एक और मैसेज वायरल हुआ जिसमें दावा किया गया कि उनके हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिग की गई है. इन सब खबरों के बीच अब इस सब के पीछे का सच सामने आया है.

दरअसल, ये खबरें पूरी तरह से एक अफवाह मात्र हैं, क्योंकि अजय देवगन इस समय मुंबई में हैं और यशराज स्टूडियो में अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इसी बीच ट्रेड अनालिस्ट तरन आदर्श ने 15 मई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें अजय देवगन रणबीर कपूर के साथ बैठे नजर आ रहे हैं.

अजय देवगन और रनबीर कपूर की जोड़ी एक बार फिर से सिल्वर स्क्रिन पर नजर आने वाली है. ये जोड़ी पूरे आठ साल बाद बड़े परदे पर वापसी करेगी. आपको बता दें कि रणबीर और अजय की इस पावर पैक्ड फिल्म का निर्देशन करेंगे लव रंजन और यह फिल्म टी सीरीज के बैनर तले बनेगी. भूषण कुमार इससे पहले अजय देवगन की हिट फिल्म 'रेड' का भी हिस्सा रहे हैं.इससे पहले अजय देवगन और रनबीर कपूर की जोड़ी प्रकाश झा की फिल्म 'राजनीति' में सजर आई थी. फिल्म को रिलीज हुए पूरे आठ साल हो गए हैं. ऐसे में फैंस एक बार फिर से उस जोड़ी को साथ में देखने के लिए काफी उत्साहित होने वाले हैं. आपको बता दें कि अब लव रंजन की इस फिल्म में साथ काम करने के लिए दोनों तैयार हैं. इस फिल्म की शूटिंग जल्द शुरू होगी.

Close Menu