Sonam Kapoor reveal wedding gift for Anand Ahuja watch video

 

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा की शादी की एक-एक जानकारी के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई हैं. ऐसे में घर की सजावट, हनीमून डिटेल्ट और शादी के जोड़े के बाद अब हम आपको बताएगें कि सोनम शादी पर आनंद को तोहफे में क्या देने वाली हैं. दिलचस्प बात तो ये हैं कि सोनम कपूर ने अपने होने वाले पति के लिए ये तोहफा तभी सोच लिया था जब वो आनंद से मिली भी नहीं थीं. दरअसल, साल 2012 में अभिनेत्री सिमी गिरेवाल को सोनम कपूर का दिया एक इंटरव्यू सामने आया है जिसमें सोनम अपने फ्यूचर हजबैंड के बारे में बात करती नजर आ रही हैं.

इस बारे में बात करते हुए सोनम कपूर ने कहा, "मैनें कई सारी कविताएं लिखी हैं लेकिन उनमें से एक कविता मैंने तब लिखी थी जब मैं 16 साल की थी. उसका शीर्षक है 'एंबिशन'. मैंने अपने आप से वादा किया है कि जैसे ही मुझे वो इंसान मिलेगा जिसके साथ मैं अपना पूरा जीवन बिताने वाली हूं मैं उसे ये कविता दूंगी. जिस दिन मेरी शादी होगी उस दिन मैं से कविता उसे दूंगी और कहूंगी कि ये वो है जो मैं अपनी जिंदगी में चाहती हूं और मुझे आशा है कि हम दोनों साथ मिलकर इस पर काम करेंगे."सोनम कपूर की कभी भी अपने होने वाली पति की क्वालिटीज को लेकर लंबी लिस्ट नहीं रही है. जब सोनम कपूर से पूछा गया कि उनका दिल कोई कैसे जीत सकता है तो वो बोलीं, "मैं पुराने जमाने की रोमांटिक टाइप हूं. मुझे सिर्फ सच्चे दिल का और महत्वकांक्षी इंसान चाहिए. यहीं दोनों चीजें मेरी लिए बहुत हैं. हालांकि ये दोनों चीजें साथ में देखने को कम ही मिलती हैं. जब आप महत्वकांक्षी हो जाते हैं तो आपको व्यहवार में नम्रता खत्म हो जाती हैं. लेकिन जब ये दोनों क्वालिटी किसी इंसान में होती हैं तो वो मेरा दिल जीत लेती है." ऐसे में तो साफ है कि किन दो क्वालिटी से आनंद आहूजा सोनम के लिए परफेक्ट साबित हुए हैं.

इसके साथ ही सोनम कपूर की शादी की बात करें तो वो 8 मई को वो अपनी मौसी कविता सिंह के घर पर आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. इस शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी ही शामिल होने वाले हैं. दोनों परिवारों ने मिलकर शादी की तैयारियां कर ली हैं. शुक्रवार को आनंद पूरे परिवार के साथ मुंबई पहुंच गए हैं.

सोनम कपूर की शादी की ऐसी तैयारियों को देखने के बाद तो साफ है कि कपूर फैमिली इस शादी को खआस बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ने वाली घर की सजावट से संगीत रिहर्सल की वीडियो तक सभी सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है जिसे देखने के बाद फैंस को सोनम कपूर की शादी की उत्सुकता बढ़ती जा रही है.मैडम तुसाद ने अनिल कपूर का एक वैक्स स्टैच्यू तैयार किया है. इसे पारंपरिक लुक दिया गया है. अनिल कपूर के मोम से तैयार किए इस पुतले को पगड़ी पहनाई गई है साथ ही गले में माला भी पहनाई गई है. इतना ही नहीं उनके आगे दो ढोल बजाने वाले भी खड़े किए गए हैं. माना जा रहा है कि अनिल कपूर के ये वैक्स स्टैच्यू शादी की शोभा बढ़ाएगा और मेहमानों का स्वागत करने के लिए लगाया जाएगा.

Related Post

Close Menu