अजमेर । अजमेर विद्युत वितरण निगम लि. के प्रबंध निदेषक  बी. एम. भामू ने शुक्रवार 11 मई को झुंझुनूं वृत्त के अधिकारियों व फीड़र इंचार्जों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक में उन्होंने उत्कृष्ट कार्य करने वाले 5 फीडर इंचार्जों को भी सम्मानित किया।

बैठक में प्रबंध निदेषक ने सभी को निर्देषित किया कि विद्युत छीजत को कम करने एवं राजस्व बढ़ाने के लिए सभी कर्त्तव्यनिष्ठ होकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि लंबित पड़े कनेक्षनों को भी अविलम्ब पूर्ण किया जाए। साथ ही सौभाग्य योजना का लाभ सभी ग्रामीण क्षेत्रों को देने के पूर्ण प्रयास कर शत-प्रतिषत लक्ष्य की प्राप्ति करने के निर्देश दिए।

सभी टीम भावना के साथ आपस में सामंजस्य बनाकर कार्य करें, तब ही दिए गए लक्ष्यों की प्राप्ति हो सकेगी। प्रत्येक स्तर का अधिकारी व कर्मचारी अपने कार्य को पूरी जिम्मेदारी, लगन व मेहनत के साथ पूरा करें। अधिकारीवर्ग कर्मचारीवर्ग के साथ सामंजस्य बनाकर कार्य करें, ऐसा करने से कर्मचारी अपने कार्य को रूचि से पूरा करेगा, जिसके बेहतर परिणाम प्राप्त होंगे।

झुंझुनूं वृत्त की समीक्षा बैठक में सर्किल के 5 फीडर इंचार्जों को उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रषस्ती पत्र देकर सम्मानित किया गया एवं साथ ही उनका उत्साहवर्धन भी किया गया। प्रबंध निदेषक ने बाकी फीडर इंचार्जों को भी सम्मानित होने वाले फीडर इंचार्जों की तरह श्रेष्ठ कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।

सम्मानित होने वाले फीडर इंचार्जों में  विक्रम सिंह (रसूलपुरा),  सुभाष (सोटवाड़ा), हरीष जांगिड़ (अगुवाना),  मुकेष जाखड़ (ष्यामपुरा नुवां) एवं रामोराम सैनी (लालपुर ग्रामीण) शामिल है।

---000---

Close Menu