अजमेर। प्रदेष की मुख्यमंत्री वसुधरा राजे के शनिवार को अजमेर आगमन से दो घंटे पूर्व स्थानीय प्रषासन ने जहा-जहा से सीएम राजे गुजरेगी वहा- वहा सडक के बीच में बने डिवाईडरो को आनन-फानन में कलर से पुतवा कर वाह-वाही लूटने में लगे है, और उक्त मार्गो पर सडको का भी सुधारा जा रहा है। लेकिन हकीकत कुछ ओर ही बयां कर रही है कि जब कि शहर स्मार्ट सिटी बनने जा रहा है, लेकिन यहा की सडके व नालिया खुदी पडी है, जिसके कारण आमजन को परेषानी का सामना करना पडा है। कई शहर के कई वार्डो का तो गांवो से भी बदत्तर हाल है।

आनन फानन से सडके के डिवाईडरो को कलर से पुतवा कर आखिर प्रषासन को क्या दिखाना चाहता है। यहां के लोगो के मन में कई सवाल उठ रहे है कि क्या डिवाडर कलर करने से ही अगर शहर स्मार्ट होता है तो फिर बेझिझक कलर करवाये। अगर प्रषासन शहर की काॅलोनियो व सडको व नालियो और नालो के रखरखाव पर ज्यादा ध्यान दे तो शायद शहर स्मार्ट बन सकता है।

वही आगामी 14 मई को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की यात्रा को लेकर शहर में चारो और तैयारी की जा रही है ! कही डिवाइडर्स को कलर किया जा रहा है तो कही सड़को पर पेच वर्क का काम जारी है ! ऐसे में शहर को स्मार्ट दिखाने में अजमेर का प्रसाशन पुरजोर अपनी कोशिश करता हुआ नजर आ रहा है !

 

Close Menu