श्री राजपूत करणी सेना द्वारा आगामी 23 सितम्बर को चितौडगढ में राष्ट्रीय सम्मलेन आयोजित करने जा रही है और  इस सम्मेलन का मुख्य उद्धेश्य आरक्षण की समीक्षा करना होगा।
श्रीराजपूत करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी रविवार को अजमेर पहुंचे पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आगामी 23 सितंबर को चित्तौडगढ में करणी सेना राष्ट्रीय सम्मेलन करने जा रही है।
 इस सम्मेलन में आरक्षण की समीक्षा को लेकर चर्चा की जाएगी, सम्मेलन में आरएसएस के प्रमुख मोहन भागवत, भैया जी  जोशी सहित अन्य सर्व समाज को निमंत्राण दिया गया है जो यहाँ पहुंच कर आरक्षण की समीक्षा को लेकर चर्चा करेंगे ! करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी रविवार को चित्तौडगढ से अजमेर पहुंचे और उन्होंने पत्राकारों से वार्ता करते हुए कहा कि आगामी 23 सितंबर को करणी सेना के जन्मदिन के मौके पर चित्तौडगढ मैं राष्ट्रीय सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है।
 इस सम्मेलन का मुख्य उद्देश्य आरक्षण की समीक्षा करना होगा। उन्होंने कहा कि आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी यही चाहते थे कि देश में आरक्षण की समीक्षा हो इसको लेकर सर्व समाज आंदोलनरत है, लेकिन इसे समाप्त करने की किसी में हिम्मत नहीं उन्होंने कहा इस सम्मेलन के लिए करणी सेना ने सर्व संगठन वह समाज को आमंत्रित किया है। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत व जोशी सहित अन्य लोगों को भी इस अधिवेशन के लिए आमंत्रित किया जाएगा, जिससे कि आरक्षण को लेकर समीक्षा की जाए और उन गरीब लोगों तक भी आरक्षण का लाभ पहुंचे जिसे आरक्षण का पता भी नहीं मालूम।
Close Menu