राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ का दूसरा गाना ‘कर हर मैदान फतह’ रिलीज हो गया है. इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘मैं बढ़िया तू भी बढ़िया’ रिलीज़ हो चुका है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

इस इमोशनल गाने को सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज़ा दी है. गाने में संजय दत्त के ड्रग्स की लत और उससे उबरने की कहानी को दिखाया गया है. इस गाने में रणबीर सिंह की अदाकारी आपको झकझोर देगी.

इस गाने में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त झलक भी दिखाई गई. अभिनेत्री अदिति गौतम इस बायोपिक में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका में नजर आ रही हैं.

आपको बता दें कि अलग अलग पोस्टर्स के ज़रिए फिल्म के सभी किरदारों से पहले ही रू-ब-रू करवाया जा चुका है. अब इस गाने में प्रिया दत्त के किरदार से भी परदा उठ गया है.

फिल्म 'संजू' में संजय दत्त के ज़िंदगी के युवा दिनों से लेकर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया जाएगा. फिल्म का लेखन और निर्देशन दोनों ही राजकुमार हिरानी ने ही किया है. इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा और विकी कौशल जैसे कलाकार हैं. फिल्म 29 जून, 2018 को सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है.

 

Close Menu