बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की आने वाली फिल्म 'धड़क' का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. ट्रेलर लॉन्च हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए थे कि 20 मिलियन से ज्यादा लोगों ने वीडियो देख डाला. इंटरनेट पर ट्रेलर इतना वायरल हो गया कि यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है. जाह्नवी के साथ फिल्म 'धड़क' में को-एक्टर ईशान खट्टर भी नजर आएंगे. यह उनके करियर की दूसरी फिल्म होगी. हालांकि ट्रेलर इतना पॉपुलर हो गया कि फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें जाह्नवी-ईशान अपने ट्रेलर का रिएक्शन देखते हुए नजर आए.

करण के द्वारा पोस्ट किये वीडियो में यह जानकारी दी गई कि जाह्नवी और ईशान ने पूरे दिन लैपटॉप के सामने बैठकर अपने ट्रेलर पर आए लोगों के रिएक्शन देखें. रिएक्शन देखते वक्त कई ऐसे मोमेंट भी आए जब दोनों हंस-हंसकर लोटपोट हुए. दोनों ही ट्रेलर पर कमेंट देखने के लिए सोशल अकाउंट पर स्क्रॉल किया और फिर हंसते ही जा रहे थे. फिलहाल अब दर्शकों और इस फिल्म के स्टार्स को फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

बता दें, जाह्नवी की यह पहली फिल्म है, जबकि ईशान ने ईरानी फिल्मकार मजीद मजीदी की फिल्म 'बियॉन्ड द क्लॉउड्स' से इंडस्ट्री में कदम रखा था, यह 20 अप्रैल को रिलीज हो चुकी है. नेशनल अवॉर्ड विनर मराठी फिल्म 'सैराट' की ऑफिशियल रीमेक 'धड़क' की कहानी जाति व्यवस्था के बीच पनपती लव-स्टोरी पर आधारित है. ‘सैराट’ का निर्देशन नागराज मंजुले ने किया था और निर्माण करण जौहर ने किया था. शशांक खेतान के निर्देशन में बनी 'धड़क' को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म 20 जुलाई को रिलीज होगी.

Close Menu