इस साल पद्मावत के बाद सलमान खान की रेस 3 साल की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है. रिलीज से पहले ही इसे ब्लॉकबस्टर माना जा रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक 160 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी फिल्म के लिए एक्टर्स को कितनी फीस मिली है इसको लेकर तमाम चर्चाएं हैं. फैन्स अपने चहेते स्टार्स की फीस जानने के लिए उत्सुक हैं. यही वजह है सलमान से लेकर बॉबी देओल तक पूरी स्टार कास्ट को रेस 3 के लिए मिली फीस को लेकर अफवाहों का बाजार  गर्म हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर निर्माताओं की ओर से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन लोग फिल्म में काम करने वाले अभिनेताओं की फीस को लेकर कयास लगा रहे हैं. आइए जानते हैं रेस 3 की स्टारकास्ट की फीस को लेकर किस तरह की अफवाहें हैं

स्वाभाविक तौर पर रेस 3 में सलमान को सबसे ज्यादा मेहनताना दिया जाएगा. हालांकि रकम किस तरह और कितनी है इसका खुलासा नहीं हुआ है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान अपने मेहनताने के तौर पर रेस 3 का प्रॉफिट शेयर कर रहे हैं. उन्हें फिल्म के बजट का 35% अमांउट मिलने की चर्चा है.

सलमान के बाद रेस 3 की इस तीसरी कड़ी में कोई बड़ा स्टार नेम मौजूद है तो वो हैं अनिल कपूर. चर्चा है कि इस फिल्म में अनिल कपूर को करीब 9 करोड़ रुपये फीस के तौर पर अदा किए गए हैं. एक इंटरव्यू में हालांकि सलमान ने फीस का खुलासा तो नहीं किया पर उन्होंने यह जरूर कहा था कि अनिल कपूर ही बॉलीवुड में अमिताभ की जगह ले सकते हैं.

बॉबी देओल के लिए मसीहा साबित हुए सलमान खान ने बॉबी को रेस 3 अच्छी खासी रकम दिलवाई है. इसकी खूब चर्चा है कि बॉबी देओल को रेस 3 के लिए 7.5 करोड़ रुपये फीस मिली है.

सलमान की फिल्मों की फेवरेट एक्ट्रेस कही जाने वाली जैकलीन की फीस भी चर्चा में है. तमाम वेबसाइट्स के गॉसिप सेक्शन में रेस 3 के लिए जैकलीन की फीस 8 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

रेस 3 के साथ जुड़े नए चेहरे साकिब सलीम को भी 1.4 करोड़ रुपये की फीस देने की बात सामने आ रही है.

सलमान की करीबी कही जाने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह को चाहे फिल्म में उनके डायलॉग के लिए खूब ट्रोल किया जा रहा है. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के लिए डेजी शाह की फीस रेस 3 के कई अहम किरदारों से ज्यादा ह‍ै. फिल्म के लिए डेजी को 5.2 करोड़ रुपये की बड़ी देने की चर्चा है. अभी आधिकारिक तौर पर यह सामने आना बाकी है कि रेस 3 के लिए किस एक्टर को कितना मेहनताना दिया गया.

फिल्म में ग्रे शेड करेक्टर फ्रेडी दारूवाला को 2 करोड़ रुपये की फीस अदा करने की रिपोर्ट्स सामने आई हैं.

Close Menu