मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय मिमोह चक्रवर्ती ने अपनी गर्लफ्रेंड मदालसा शर्मा से शादी कर ली. भोजपुरी एक्ट्रेस से रेप के आरोप में फंसे मिमोह दो दिनों की बेल पर थे, इसी दौरान उन्होंने ऊटी में खास परिवार वालों और दोस्तों की मौजूदगी में मदालसा के संग सात-फेरे लिये. दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से शादी की खबर अपने फैन्स को दी. इसी बीच सभी को ये जानने की उत्सुकता है कि आखिर मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा है कौन? यहां जानिए मदालसा शर्मा से जुड़ी कुछ खास बातें.

आपको बता दें  मिमोह और मदालसा की शादी 7 जुलाई को होनी थी. लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस से रेप केस में फंसने के बाद शादी को टालना पड़ा. इसी वजह से यह शादी 9 जुलाई को हुई. मिमोह पर एक भोजपुरी एक्ट्रेस ने आरोप लगाया था कि शादी का झांसा देकर उसे धोखा दिया और उसके साथ दुष्कर्म भी किया. इसके बाद जब वह गर्भवती हो गई, तब उन्होंने (मिमोह ने) उसे एक दवा दे दी, जिससे उसका गर्भपात हो गया. महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि योगिता (मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी और मिमोह की मां) ने उसे धमकी दी थी कि यदि उसने महाक्षय से अपना रिश्ता जारी रखा तो उसे उसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

मदालसा शर्मा बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो हिंदी के साथ, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

मदालसा बॉलीवुड एक्ट्रेस शीला शर्मा की बेटी हैं. शीला बॉलीवुड में नदिया के पार, हम साथ-साथ हैं, चोरी-चोरी चुपके-चुपके जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

सिर्फ फिल्मों में ही नहीं मदालसा की मम्मी शीला शर्मा मधुबाला एक इश्क एक जुनून, दिल्ली वाली थाकुर गर्ल्स, माता की चौकी जैसे शोज़ में भी काम कर चुकी हैं.
 

Close Menu