मुंबई के लोकल ट्रेन में महिला इस तरह भिड़ गई महिला.

मुंबई की एक लोकल ट्रेन में महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. छेड़छाड़ करने वाले से महिला भिड़ गई. छेड़छाड़ से बचने के लिए महिला की इस जद्दोजहद का लोगों ने वीडियो बना लिया, लेकिन महिला की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया. ये वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि महिला कैसे छेड़छाड़ करने वाले पर टूट पड़ी. उसने आरोपी को पीटा, खुद भी पिटी, लेकिन हिम्मत नहीं हारी. अगले स्टेशन पर महिला ने पुलिस से शिकायत की. शिकायत के बाद दादर रेलवे स्टेशन पर आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया

घटना गुरुवार रात की है. एक लोकल ट्रेन ठाणे से छत्रपति शिवाजी टर्मिनस रेलवे स्टेशन की ओर जा रही थी. ट्रेन में भीड़भाड़ नहीं थी. इसी दौरान एक शख्स ने महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसके विरोध में महिला ने शख्स को पकड़ लिया और उससे भिड़ गई. उसने छेड़छाड़ करने वाले को ट्रेन की सीट से नीचे गिरा दिया और उसे पीटने का प्रयास करने लगी. इसके बाद शख्स ने उठकर सीट पर महिला के साथ मारपीट की. महिला को पीटने के लिए उसे सीट पर दबोच लिया. उसने सीट पर चढ़कर महिला को पीटा. महिला संभलकर उठी और उसने शख्स का पीछे से हाथ पकड़ लिया. महिला इस दौरान लगातार चीखती रही.

खबर के मुताबिक़ महिला ने अगले ही स्टेशन पर घटना की शिकायत पुलिस से की. इसके बाद आरोपी को दादर रेलवे स्टेशन पर अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. वीडियो में कुछ लोग भी दिख रहे हैं. इनमें से कुछ वीडियो बना रहे हैं, लेकिन किसी ने भी आगे बढ़कर उसकी मदद नहीं की.

Related Post

Close Menu