सीकर: राजस्थान के फतेहपुर- रामगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 52 पर गंगापुरा बस स्टैण्ड के पास देर रात एक कार व ट्रक की आमने सामने भिडंत में कार में सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए.

जानकरी के अनुसार, रामगढ़ कस्बे के वार्ड संख्या 20 निवासी आसिफ राइन अपने साथियों के साथ कार से फतेहपुर से रामगढ़ आ रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक से कार की भिड़त हो गई.

भिड़त इतनी भयंकर हुई कि कार ट्रक के नीचे फंस गई और कार में सवार फंसे तीनों युवकों को नागरिकों ने बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला. कार में सवार दो युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं एक घायल युवक को निजी वाहन से फतेहपुर के राजकीय धानुका अस्पताल भेजा गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसकों भी मृत घोषित कर दिया.

पुलिस के अनुसार, कस्बे के मोहल्ला तेलीयान निवासी आसिफ सब्जीफिरोश, जाव का मोहल्ला निवासी जीतू सैनी और विद्याधर सिंह की हादसे मे मौत हो गई. हादसे की सूचना मिलते ही फतेहपुर विधायक नंदकिशोर महरिया, डीएसपी रामचन्द्र मुंड, सहित सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई. वहीं फतेहपुर पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Close Menu