अजमेर। बीती रात केकडी थाना पुलिस ने जयपुर से अजमेर की तरफ आ रही एक गाडी का पीछा करके शहर के एक गार्डन से उन्हे पकड लिया। पकडे गए युवक कांग्रेस नेताओ के बेटे बताये जा रहे है।
यह भी बताया जा रहा है कि एक युवक की तो दो बाद शादी है।
जानकारी के मुताबिक रविवार रात पुलिस ने संदेह के चलते जयपुर से अजमेर की तरफ आ रही एक गाडी का पीछा किया। जिसके बाद गाडी को केकडी शहर में पकड लिया गया। गाडी में से ६ युवको व दो युवतियों के साथ धारा १५१, १८५ व १०९ में गिरफ्तार कर लिया गया।
बताया जा रहा है कि पकडे गए युवकों में प्रदेश के कांग्रेस नेता सहित केकडी की पूर्व महिला पार्षद का पुत्र भी शामिल बताया जा रहा है। जिसकी २ दिन बाद १८ अप्रैल को शादी होने वाली है।
केकडी थाना सब-इंस्पेक्टर नाहर सिंह के मुताबिक रविवार रात को सभी युवक नशे की हालत में कार में सवार होकर जयपुर से केकडी की ओर आ रहे थे। इसी दौरान मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने इन युवक युवतियों को केकडी में वृंदा होटल के अंदर भागते हुए गिरफ्तार कर लिया।
सब इंस्पेक्टर सिंह के मुताबिक युवतियां बिहार और उडीसा की बताई जा रही है। वही सूत्रों के मुताबिक ये युवतियां जयपुर से केकडी रंगरेलियां मनाने के लिए लाई गई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पकडे गए युवक में से कांग्रेस की पूर्व पार्षद मंजू देवी के पुत्र राहुल्र निवासी केकडी की १८ अप्रैल को शादी होने वाली है। वही पकडे गए युवक अनिल के पिता प्रभुलाल जाट निवासी सांगानेर जयपुर भी कांग्रेस पार्टी से विधानसभा चुनाव लडने की तैयारी कर रहे है। गिरफ्तार युवको में पुष्पेंद्र पुत्र कैलाश निवासी जैसलमेर, दीपेश शर्मा पुत्र जगदीश शर्मा निवासी अलवर, पार्थ पुत्र दिनेश अग्रवाल निवासी देवली, राहुल पुत्र महेश चंद्र निवासी केकडी, अनुराग पुत्र महेश कुमार गर्ग निवासी देवली, अनिल पुत्र प्रभुलाल जाट निवासी सांगानेर जयपुर है।

Close Menu