अजमेर। जयुपर रोड स्थित एक होटल मे अजमेर जिला भाजपा देहात के प्रबुद नागरिक सम्मेलन को संबोधित करते हुये महेश  शर्मा ने कहा कि 2019 से पहले 2018 का इम्तिहान पास करना जरूरी है और जो भारत को खंड-खंड करने वाले देष का भला नही कर सकते है। शर्मा ने कहा कि देष की विपक्षी पार्टियो को राजनीति से फर्सत नही, वे अखंड भारत की क्या बात करेगे। डाॅ श्यामाप्रसाद मुखर्जी ने कष्मीर को बचाने के लिये सता को ठोकर मारी, जनसंघ की स्ािापना की और शहादत देते हुये कष्मीर को भारत का अंग ही रहने दिया।
इस दौरान उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के दौरान पाकिस्तान से बांग्लादेश  के बंटवारे के दौरान जनसंघ से जुडे अटल बिहारी वाजपेयी ने उनकी तारीफ की थी। जब भी भारत के गौरव की बात आती है तो विपक्ष को भी उस गौरव में शामिल होकर उसका जष्न मनाना चाहिये। इससे पहले भाजपा देहात जिलाध्यक्ष प्रो बी पी सारस्वत ने प्रबुद नागरिक सम्मेलन के उद्देष्य बताये और केन्द्र की योजनाओ की जानकारी दी।
 इस दौरान सम्मेलन में भाजपा प्रदेष उपाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण दवे, शिवशकर हेडा, सुरेश सिंह रावत, भागीरथ चौधरी, पुखराज पहाडिया, मांगी लाल अग्रवाल, सुरेश  टांक, मोहित जैन समेत आदि मौजूद रहे।
Close Menu