अजमेर। अब शहर में अपराधियो के हौसले इतने बुलंद हो रहे है दिन दहाडे लूट की वारदातो को अंजाम देकर फरार हो जाते है और पुलिस हमेशा  की तरह नाकाबंदी करके हाथ मलथी रहती है और इसी तरह आज मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे के आसपास जवाहर लाल नेहरू अस्पताल के अस्थी रोग विभाग में भर्ती अपने जंवाई की कुशलक्षेम जाने आई केकडी निवासी 60 वर्षीय गुलाब देवी उस समय लूट की वारदात का शिकार हुई तब हुई जब वह बाथरूम मे जाने के लिये आउटडोर की ओर जा रही थी।

 बताया जा रहा है कि बाथरूम के पास एक महिला और बच्चा व एक युवक खडा था, जिन्होने गुलाब देवी को अपनी ओर बुलाया और उन्होने उसको कुछ सुंघाते ही गुलाब देवी उनके साथ रवाना हो गई वह शातिर बदमाश  दम्पति गुलाब देवी को मेडिकल काॅलेज के बाहर लाकर बैठाया और उसकेा कहा कि जैसे हम कहते है वैसा ही करती रहे।
 उन्होने कहा कि सोने के झूमके व सोने की चेन और चांदी के आभूषण उतार कर इस रूमाल में डाल दे।
इस दौरान गुलाब देवी ने अपने कानो व गले मे पहने सोने चांदी के जेवरात उतार कर उनके द्वार बताये गये रूमाल में डाल दिये और उसको एक रूमाल की पोटली थमा दी और कहा हम वापस आ रहे, यह कहकर बदमाश  दम्पति वहां से फरार हो गये।
काफी देर होने के बाद जब दम्पति नही आये तो गुलाब देवी ने अपनी उक्त रूमाल को खोलकर देखा तो रूमाल में पत्थर व कंकर रखे हुये थे, तब जाकर गुलाब देवी को हौष आया तो वह रोने लगे और लोगो से मदद मांगी, जहा मौके पर अस्पताल पुलिस चैकी से जाब्ता पहुंचा और गुलाब देवी को चोकी लेकर गये, जहां उसकी शिकायत लेकर अज्ञात ठग दम्पति की तलाश  शुरू कर दी है।
Close Menu