अजमेर ! बॉलीवुड के ऐक्शन फ़िल्म अभिनेता अजय देवगन आज अजमेर शरीफ दरगाह पहुंचे जहां उन्होंने सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोईनुद्दीन हसन चिश्ती की बारगाह में हाज़री दी।

ख्वाजा गरीब नवाज के प्रति गहरी आस्था रखने वाले अजय देवगन ने भारी सुरक्षा जाप्ता के बीच दरबार मे ज़ियारत की और अक़ीदत की चादर फूल पेश कर अपने परिवार में खुशहाली की दुआ मांगी। ख्वाजा साहब के मज़ार पर अजय देवगन ने फूल पेश कर अपना मत्था टेका तो अपनी आने वाली फिल्म "टोटल धमाल" की कामयाबी के लिए मन्नत भी की।

ये फ़िल्म 7 दिसम्बर को रिलीज होनी है जो इंदर कुमार के निर्देशन में बनी है। अजमेर दरगाह पहुंचे अजय देवगन की एक झलक पाने के लिए उनके प्रशंसकों की भारी भीड़ जमा हो गई।दरगाह हाज़री देकर निकले अजय देवगन को पुलिस जाप्ता और उनके निजी सुरक्षा गार्डों ने भीड़ से बचते हुए कार तक पहुंचाया।अजय देवगन ने दरगाह ज़ियारत के दौरान बादशाह शाहजहां द्वारा निर्माण कराई गई  शाहजानी मस्जिद के भी दीदार किए ।

अजय देवगन और उनके साथ आये सभी लोगो को बॉलीवुड दुआग़ो सैय्यद कुतबुद्दीन सखी ने ज़ियारत कराई और दस्तारबन्दी के फ़िल्म अभिनेत्री काजोल के लिए भी तबर्रुख भेट किया।गौरतलब है कि अजय देवगन कई बार अपने पूरे परिवार के साथ दरगाह में हाज़री दे चुके है।इस बार वह अपनी पत्नी फ़िल्म अभिनेत्री काजोल के बगैर ही अजमेर पहुंचे थे जहां उन्होंने परिवार की तरफ से ख्वाजा गरीब नवाज की मज़ार पर चादर पेश की और जल्द हो परिवार के साथ हाज़री की कामना की।

Close Menu