अजमेर।  क्रिश्चिन गंज पुलिस थाना क्षेत्र स्थित गोकुल धाम द्धितीय  के पांचवे माले पर स्थित प्लेट नम्बर 503 में बीती देर रात कुछ बदमाश घुस आये और उस में रह ही एक  वृद्ध महिला के साथ बेहरमी से मारपीट करके उसके आलमारी व लाॅकर खंगाल डाले। बताया जा रहा है कि बदमाश करीब 20 लाख रूपये के माल पर हाथ साफ कर गये है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 75 वर्षीय सुशीला  देवी गोकुल धाम द्धितीय के प्लेट 503 में अकेली रहती है। बीती रात दो तीन बदमाश उसके पांच माले पर स्थित सुषीला देवी के प्लेट मंे आये और उसके साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये।
वही दूसरी ओर पुलिस ने यह भी बताया कि प्लेट मे लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुये है। उन्होने बताया कि बदमाश  रात को करीब सवा दस बजे आये और अपनी स्कूटी को पार्किंग की ओर लिप्ट के द्वारा सीधे पांचवे माले पर स्थित सुशीला देवी के 503 नम्बर प्लेट में प्रवेश हुये और के बाद करीब पौन घंटे बाद यानि 11 बजकर 5मिनिट पर वापस निकते हुये सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहे है।
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त करके आरोपितो की तलाश  शुरू कर  दी है।
बताया जा रहा है कि सुशीला देवी ब्याज का काम करती थी और उसके घर पर दिन मे करीब चार पांच लोग हमेशा  यहां आते जाते रहते थे। सूत्रो ने बताया कि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी के साथ -साथ 35 हिसाब किताब की पर्चिया व आठ चेक भी बरामद हुये है।
जान पहचान वाले पर शक--  पुलिस सूत्रो ने बताया कि जिस प्रकार यह वारदात हुई है उससे जाहिर होता है कि वारदात को अंजाम देने वाल इनके जान पहचान वाला ही हो सकता है। क्योकि न तो आलमारी के ताले टूटे हुये और न ही मुख्य द्वार का गेट क्षतिग्रस्त है। आलमारी भी बदमाश ने चाबी लगाकर ही खोली है।
Close Menu