अजमेर। नगर निगम के वार्ड नम्बर 41 में स्थानीय पार्षद की बेरूखी के चलते शक्ति नगर के लोगो को सडको पर फेले गंदे पानी से गुजरना पडता है। शक्ति नगर के वाषिन्दे गांव से भी बदत्तर जिदंगी जिने को मजूबर है। जबकि एक तरफ भाजपा सरकार स्वच्छ अजमेर का नारा अजमेर दिया, लेकिन भाजपा का नारा कुछ ओर ही बंया कर रहा है।
यहां अधिक्ततर क्षेत्र मे सडके बन चुकी है, लेकिन नालियो के पानी के निकास की व्यवस्था नही होने के कारण यहां हल्की सी बारिश  आते ही यहां की सडको पर नालियां का गंदा पानी फेल जाता है, जिसके यहां से गुजरने वाले स्कूली बच्चो को भी इस गंदे पानी में होकर निकलना पडता है।
यहा के क्षेत्रवासियो का कहना है कि इस वार्ड का दुर्भाग्य ही रहा है कि पिछले कार्यकाल में नगर निगम में कांग्रेस का राज था, यहां का पार्षद भाजपा से होने के कारण यह वार्ड विकास का तरस गया, लेकिन इस बार यहां के लोगो ने विकास करवाने के लिये नगर निगम के पार्षद से लेकर केन्द्र सरकार तक भाजपा का बोर्ड स्थापित  कर दिया, लेकिन इस वार्ड के हालात सुधरने के बजाये उल्टे बिगडते ही जा रहे है, और आज यह यहां के वाशिंदे  गांव से भी बदत्तर जिंदगी जिने केा मजबूर है।
शक्तिनगर के लोगो ने आज जिलाधीश  को ज्ञापन सौपकर वार्ड 41 में हो रही सडक नाली की समस्याओ से अवगत करवाया गया। वार्ड में चारो तरफ गंदगी का आलम पसरा हुआ है।
स्थानीय लोगो का यहा तक कहना है कि वह यहा के वार्ड पार्षद को जानते तक नही है।

Related Post

Close Menu