अजमेर। माँगलिवायास पुलिस थाना क्षेत्र में बीती शाम एक विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियो में मौत के बाद मृतका के पीहर पक्ष के लोगो ने हत्या का आरोप लगाते हुये मृतका के शव को अजमेर के जवाहर लाल नेहरू हाॅस्पीटल के मुर्दाघर लेकर पहुंचे और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर निष्पक्ष जांच की करवाने की मांग को लेकर विरोध  प्रदर्शन  कर रहे है।
विवाहिता के परिजन रोशन लाल राजोसी निवासी ने बताया कि मेरे भाई बेटी करीब डेढ माह से हमारे यहा पीहर में ही रह रही थी, उसका पति मुन्नवर आर्मी में है।
शनिवार सुबह मुन्नवर का फोन सरताज के पास आया और कहा अगर तू अभी नही आई में राईफल से गोली मारकर आत्महत्या कर लूंगा। इस कारण सरताज दबाव में आ गई। इस दौरान रोशन लाल का भतीजा सरजात को उसके ससुराल छोडकर आ गया और उसी दिन शाम को हमे सूचना मिली सरताज ने आत्महत्या करने की वो भी किसी ओर के द्वारा सूचना मिली है।
रोशन ने बताया कि पुलिस ने पूरी कार्यवाही करने के बाद हमे सूचना दी है। पीहर पक्ष ने आरोप लगाया कि पति मुन्नवर ने सरजात की हत्या करके उसे आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है। जिसके कारण हम मृतका के शव को अजमेर जवाहर लाल नेहरू हाॅस्पीटल लेकर पहुंचे, जहां उन्होने मांग रखी है मृतका के शव का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया जाये और तुरंत प्रभाव से मृतका के हत्यारो को गिरफ्तार करे।

 

Close Menu