अजमेर - बैंकिंग उद्धोग में हो रही धोखाधड़ी और घोटालों को उजागर करते व्यंग्य  उपन्याफस बैंक ऑफ पोलमपुर का लोकार्पण एवं लेखक से संवाद कार्यक्रम 14 जुलाई को माध्यामिक शिक्षा बोर्ड राजस्थान के ऑडिटोरियम में सांय 6 बजे से होगा ।
कार्यक्रम के संयोजक दिलीप पारीक ने यह जानकारी देते हुए बताया कि अजमेर विकास प्राधकरण के अध्यक्ष शिवशंकर हेड़ा कार्यक्रम के मुख्यर अतिथि होंगे । सर्वश्री डाण्सतीश शर्मा  रास बिहारी गौड़  नारायण लाल गुप्ता् एवं डा अनंत भटनागर पुस्तक पर चर्चा के लिए पेनेलिस्ट होंगे ।
पंजाब नैशनल बैंक से सेवानिवृत्त हुए महाप्रबन्धवक वेद माथुर द्वारा लिखित पुस्त्क बैंक ऑफ पोलमपुर में हास्यि.व्यंएग्यं के माध्युम से बताया गया है कि कैसे बड़े उद्धोगपति बैंकों से सुगमता पूर्वक अरबों रूपया लेकर हजम कर जाते हैं जबकि आज भी आम व्ययक्ति को स्व‍रेजगार व शिक्षा तथा किसान को कृषि के लिए ऋण लेने में कठिनाई आती है।  कार्यक्रम का एक आकर्षण मैजिशियन एवं मैन्टेकलिस्टए हरीश यादव होंगे जो किसी के भी दिमाग के अन्दैर चल रहे विचारों को पढ़कर करतब दिखएंगे । नई दिल्ली से आ रहे विजय माल्या के हम शक्लक देवेन्द्र उनका पक्ष रखेंगे ।
Close Menu