अजमेर। शहर मे राह चलने वाली महिलाओ के हाथ से पर्स छीनने वाले गिरोह का पर्दाफाश  करते हुये, पुलिस ने आज तीन जनो को गिरफ्तार किया है।
क्रिष्च्यिनगंज थाना प्रभारी धर्मवीर सिंह ने बताया कि अजमेर शहर में पीछे कई दिनो महिलाओ के हाथ से पर्स व मोबाईल छीनने की वारदातों पर अकुंष के लिये सीओ दुर्ग सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन किया गया।
उक्त टीम ने जहां-जहां वारदाते हुई वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले और लोगो द्वारा बताये गये हुलिये के आधार पर पुलिस ने वारदातो को अंजाम देने वाले अपराधियो की गतिविधियो पर निगरानी रखी गई व मुखबिर खास की सूचना पर सत्यनारायण उर्फ सतू माकडवाली निवासी, जितेन्द्र सिंह उर्फ सिकन्दर , जितेन्द्र सिंह उर्फ सिकन्दर रावत निवासी छोटी होकरा, प्रताप पैलेस के सामने थाना पुष्कर व सद्ाम हुसैन निवासी माकडवाली को गिरफ्तार किया है।
सीआई धर्मवीर सिंह ने बताया कि अब तक की पूछताछ में गंज, कोतवाली, क्रिष्च्यिनगंज समेत अन्य क्षेत्रो करीब एक दर्जन वारदातो को अंजाम दिया है।
पुलिस ने बताया कि जितेन्द्र उर्फ सिकन्दर  व सतू उर्फ सत्यनारायण के खिलाफ एक पर्स व चेन लूट के क्रिष्च्यिनगंज थाने में मामले दर्ज है।
Close Menu