फिल्म "पद्मावत" विवाद में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को नाक काटने की धमकी देने वाली करणी सेना ने अब राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार की उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी को भी कुछ ऐसी ही धमकी दे डाली है।

दरअसल, जयपुर में सर्व समाज, जिसमें राजपूत समाज भी शामिल है, ने भाजपा के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी थी। इस बारे में जब उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा था कि अब चुनाव आ गए हैं, जिसमें बरसाती चूहे इसी तरह निकलते हैं।

किरण माहेश्वरी का यह बयान जैसे ही सामने आया, करणी सेना ने तत्काल पलटवार करते हुए उनके नाक-कान काटने की धमकी दे डाली। करणी सेना के अध्यक्ष महिपाल मकराना ने कहा कि अगर वह हमें चूहा समझती हैं, तो याद रखें अगर हम चूहे की भूमिका में भी आ गए तो उनके नाक-कान सुरक्षित रहने वाले नहीं हैं।

मकराना ने फिल्म पद्मावत के दौरान दीपिका पादुकोण को दी गई धमकी याद दिलाते हुए कहा कि वह भूल गई हैं। अगर राजपूत समाज के लिए वह ऐसी टिप्पणी करेंगी तो चुनावों में भाजपा और उसके ऐसे मंत्रियों को असली औकात दिखा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर इस बयान पर मंत्री महोदया ने माफी नहीं मांगी तो हम बड़ा आंदोलन करेंगे।

Close Menu