ईशान किशन (BCCI)

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की जीत के हीरो रहे भारत के 19 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन का कहना है कि उन्हें कप्तान और टीम का पूरा समर्थन मिला है. ईशान ने बुधवार रात को अहम मैच में मुंबई के लिए 21 गेंदों में 62 रन बनाए थे.

इस मैच में मुंबई ने कोलकाता को 102 रनों से हराया. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई ने छह विकेट के नुकसान पर 210 रन बनाए. इस लक्ष्य को कोलकाता की टीम हासिल नहीं कर पाई और 108 रनों पर ढेर हो गई.

ईशान ने कहा, 'जब आपके कप्तान और टीम आपका समर्थन करते हैं, तो टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करना हमेशा अच्छा होता है. आपको बस आपका खेल खेलना होता है. मैं किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी करने में सहज हूं.'

झारखंड के बल्लेबाज ईशान ने कहा, 'कोच ने कहा था कि अपनी ओर से अच्छा प्रदर्शन करना और आज हमें अच्छे रनों की जरूरत है. रोहित भाई ने भी कहा कि तुम अच्छी बल्लेबाजी कर सकते हो. सिर्फ गेंद को देखो और अच्छे शॉट मारो.'

ईशान किशन के 17 गेंदों में अर्धशतक की मदद से मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ में प्रवेश करने की उम्मीदें प्रबल कर ली. इसके बाद केकेआर और मुंबई इंडियंस दोनों के दस मैचों में 10 अंक है, लेकिन नेट रनरेट के आधार पर मुंबई अंकतालिका में चौथे स्थान पर आ गई जबकि केकेआर पांचवें स्थान पर खिसक गई है.ईशान ने केकेआर की गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दी खासकर कुलदीप यादव को लगातार चार छक्के जड़े. किशन ने 21 गेंद में पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से 62 रन बनाकर मुंबई को विशाल स्कोर दिया. 14वें ओवर में ईशान ने चाइनामैन कुलदीप की गेंदों पर 25 रन बनाए. मुंबई के 148 रन चौकों छक्कों से बने.

Related Post

Close Menu