KKR की हार के बाद शाहरुख खान ने फैंस से मांगी माफी, जानिए क्या बोले 'बादशाह'

आइपीएल के 41वें मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स को मुंबई इंडियंस के हाथों 102 रन की  बड़ी हार का सामना करना पड़ा। 3 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के सामने दो बार की चैंपियन टीम ने घुटने टेक दिए। इस जीत से जहां मुंबई की टीम पॉइंट टेबल पर चौथे नंबर पर पहुंच गई है, वहीं कोलकाता अब 5वें नंबर पर है। अंतिम चार में पहुंचने के लिए किंग खान की टीम को अब बाकी बचे सभी मुकाबले जीतने होंगे और वो भी काफी अच्छे रन रेट के साथ।केकेआर की इस शर्मनाक हार के बाद टीम के को-ऑनर और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने फैंस से माफी मांगी है। किंग खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और लिखा, स्पोर्ट में हमेशा जज्बा देखा जाता है, जीत और हार तो इसका हिस्सा है। हालांकि, मैं टीम का बॉस होने के नाते आप सभी फैंस से माफी मांगता हूं, क्योंकि हमने आज बिल्कुल भी जज्बा नहीं दिखाया।शाहरुख वर्तमान में निर्देशक आनंद.एल. राय की फिल्म 'जीरो' की शूटिग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उन्हें एक बौने के किरदार में देखा जाएगा। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।वहीं केकेआर की बात करें तो कोलकाता की यह 11 मैचों में छठी हार थी। वह अंक तालिका में 10 पॉइंट के साथ 5वें स्थान पर आ गए हैं। इस जीत से मुंबई के नेट रनरेट में जबरदस्त उछाल देखने को मिला है, तो कोलकाता को इससे काफी नुकसान हुआ है। इसके साथ ही आपको बता दें कि आइपीएल के 22 मैचों में मुंबई ने 18वीं बार कोलकाता को मात दी। वह 2015 के बाद से कोलकाता से नहीं हारी है।

इस मैच में कोलकाता ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया। मुंबई ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 210 रन बनाए। 211 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए कोलकाता की पूरी पारी 18.1 ओवर में महज 108 रनों पर सिमट गई और इस मुकाबले में उसे 102 रनों की करारी शिकस्त मिली। ये रनों के लिहाज़ से आइपीएल में केकेआर की सबसे बड़ी हार भी रही।

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता की शुरुआत बेहद खराब रही। फिर सलामी बल्लेबाज के तौर पर भेजे गए सुनील नारायण (4) सस्ते में निपट गए। अच्छी लय में दिख रहे क्रिस लिन (21) रन आउट हो गए। न तो रॉबिन उथप्पा (14) चले, न आंद्रे रसेल (2) और न दिनेश कार्तिक (5)। कोलकाता के नियमित अंतराल पर विकेट झड़ते रहे। उसके पांच बल्लेबाज तो दहाई तक भी नहीं पहुंच पाए।

Related Post

Close Menu